athlete neeraj-chopra-performs-garba-with-crowd-in-vadodara-ahead-of-the-36th-national-games-watch-video

    Loading

    नई दिल्ली: ओलंपिक, वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियनशिप और डायमंड लीग में देश का नाम रौशन करने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) एक नए अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। पूरे देश में नवरात्रि की धूम मची है। ऐसे में नीरज चोपड़ा भी नवरात्रि के रंग में रंग गए है। हाल ही में नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) बड़ौदा पहुंचे। यहां उन्होंने अपने फैंस के साथ जमकर गरबा किया। सोशल मीडिया पर नीरज का गरबा करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। 

    36वें नेशनल गेम्स से पहले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) बड़ौदा पहुंचे थे। इस शहर में नीरज का जोरदार स्वागत हुआ। इसके बाद उन्होंने बड़ौदा के लोगों के साथ जमकर गरबा किया। नीरज चोपड़ा पारंपरिक पोशाक पहने अपने फैंस के साथ गरबा करने लगे। इस बीच फैंस भी नारे लगाते दिखे- गरम गरम सीरो, नीरज भाई हीरो। नीरज (Neeraj Chopra) इतने पर ही नहीं रुके। फैंस के साथ जमकर गरबा करने के बाद नीरज ने माइक भी थामा और हजारों की संख्या में मौजूद अपने फैंस के साथ बात की।

    बता दें कि, इससे पहले नीरज (Neeraj Chopra) ने घोषणा की थी कि, वह इस बार नेशनल गेम्स में हिस्सा नहीं लेंगे। ज्यूरिख में हुए डायमंड लीग के दौरान नीरज ने कहा था कि “ये मेरे सीजन का लास्ट इवेंट था। मैं एशियन गेम्स में भाग लेता लेकिन वह स्थगित हो गया इसलिए मेरा सीजन ज्यूरिख इवेंट के साथ ही खत्म हो गया। हालांकि हमने इसको लेकर अपने कोच से बात की थी लेकिन उन्होंने मुझे आराम करने की सलाह दी और अगले सीजन के लिए तैयारी करने की बात कही।” उन्होंने कहा कि “एथलीट के लिए आराम भी उतना ही जरूरी है। हम केवल कंपीटिशन और मेडल के बारे में नहीं सोच सकते हैं।”