watch-video-harsha-bhogle-mysteriously-disappear-from-live-instagram-session-reason-revealed

हर्षा भोगले लाइव इंटरव्यू के दौरान अचानक गायब हो गए।

    Loading

    नई दिल्ली, विश्व के जाने-माने क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। हर्षा भोगले लाइव इंटरव्यू के दौरान अचानक गायब हो गए, जिसके चलते वह ट्विटर पर कुछ देर के लिए ट्रेंड में भी रहे। सोशल मीडिया पर हर्षा का लाइव इंटरव्यू (Live Interview) के दौरान ऐसे गायब होने का वीडियो देख सभी लोग हैरान हो गए। 

    दरअसल, हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) इंस्टाग्राम पर एक इंटरव्यू दे रहे थे। इसी दौरान अचानक वह कैमरे के सामने से हट गए और किसी को डांटते हुए सुनाई दिए। वीडियो में उनकी आवाज के साथ कई अन्य आवाजें सुनाई दे रही थीं। वहीं, यह देख इंटरव्यू ले रहा शख्स घबरा गया। उसने हर्षा भोगले से कई बार ठीक होने की बात पूछी। हालांकि इसपर हर्षा का कोई जवाब नहीं आया। 

    सोशल मीडिया पर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) की यह इंटरव्यू की क्लिप तेजी से वायरल हो रहे है। हर तरफ हर्षा भोगले चर्चा का विषय बन गए थे। सोशल मीडिया पर बवाल मचने के बाद हर्षा भोगले मने खुद ट्वीट करते हुए खुद के ठीक होने की जानकारी दी।

    उन्होंने लिखा, ”मैं ठीक हूं। आप सबको चिंतित करने के लिए माफी चाहता हूं। आप सभी को प्यार और चिंता दिखाने के लिए शुक्रिया। ये तो इतना वायरल हो गया जितना मैंने सोचा नहीं था। ये भी सीखने वाली बात है। इसका मकसद कुछ और था। सॉरी।”

    हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) की पत्नी अनीता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला। उन्होंने बताया कि भोगले पूरी तरह से ठीक है। अनीता ने लिखा, ‘दोस्तों, बस यह स्पष्ट कर रही हूं कि हर्षा भोगले के साथ सब ठीक है। यह एक प्रोमो था जो वायरल हुआ और दुर्भाग्य से सभी को चिंतित कर दिया। प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद।’