Mali players filmed fighting each other at women’s basketball World Cup

    Loading

    नयी दिल्ली: सिडनी (Sydney) में महिला वर्ल्ड कप मैच (Women’s basketball World Cup ) के दौरान एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। महिलाओं के बास्केटबॉल के वर्ल्ड कप मैच में माली (Mali) के दो खिलाड़ियों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। माली की टीम महिला वर्ल्ड कप टूर्नामेंट से बाहर हो गई। इसके बाद यह मारपीट का वीडियो सामने आया है। 

    दरअसल, सिडनी में 26 सितंबर को महिलाओं के ग्रुप बी में माली और सर्बिया के बीच मैच खेला गया। इस मैच में सर्बिया ने माली को 81-68 से हराते हुए वर्ल्ड कप से बाहर का रास्ता दिखाया। बता दें कि, माली इस टूर्नामेंट में लगातार मैच हार चुकी है और यह उनकी चौथी हार थी।

    माली को हराने के बाद जब सर्बिया की खिलाड़ी सासा काडो अपनी टीम की जीत के बाद इंटरव्यू दे रही थीं। तभी अचनाक माली की दो खिलाड़ियों के बीच ये लड़ाई शुरू हो गई।  इंटरव्यू देने के स्थान पर ही माली के दो खिलाड़ियों ने जमकर मारपीट शुरू कर दी। 

    सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे है इस वीडियो में देख सकते हैं कि, सर्बियाई खिलाड़ी सासा काडो इंटरव्यू दे रही थीं, तभी वहां माली के दो खिलाड़ी आपस में भिड़ गई। दोनों  ने जमकर एक दूसरे पर मुक्के बरसाए। खिलाड़ियों की मारपीट को देखते हुए सर्बियाई खिलाड़ी के जीत के मारे हंसते चेहरे पर सिकन सी छा गई। 

    अब इस मामले पर बास्केटबॉल की सर्वोच्च संस्था FIBA ने कार्रवाई करने की बात कही है। उसने बयान जारी कर कहा है कि, “हमने मैदान पर मैच के दौरान हुई मारपीट को लेकर जांच शुरू कर दी है। एक बार जब जांच पूरी हो जाएगी उसके बाद हम सजा के बारे में सोचेंगे।”