टोयम स्पोर्ट्स लिमिटेड के ब्रांड एंबेसडर बने सुनील शेट्टी

Loading

मुंबई: मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) पर आधारित भारत की पहली स्पोर्ट्स रियलिटी वेब सीरीज ‘कुमिते 1 वारियर हंट’ के पहले सीजन को सफलता से होस्ट करने के बाद टोयम स्पोर्ट्स ने अभिनेता सुनील शेट्टी को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की है। टोयम स्पोर्ट्स एंबेसडर (टीएसएल) का उद्देश्य जमीनी स्तर पर एथलीटों को पोषण और सशक्त बनाकर खेल की दुनिया में क्रांति लाना है ताकि प्रतिभा के लिए अवसर पैदा हो सके और एक वैश्विक खेल शक्ति बन सकें।

सुनील शेट्टी के साथ सहयोग तीन साल के लिए है और यह ब्रांड के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। खेल और मनोरंजन के बीच तालमेल का निर्माण करते हुए, इस एसोसिएशन का उद्देश्य भारत और विदेशों में दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए शेट्टी की लोकप्रियता और खेल के प्रति उनके प्यार का लाभ उठाना है। मुंबई में मुख्यालय, TSL एक सार्वजनिक सूचीबद्ध कंपनी है जो विभिन्न खेल उत्पादन, प्रचार और प्रबंधन में लगी हुई है।

सुनील शेट्टी कहते हैं, ‘यह हमेशा मानवीय कहानी है जो किसी भी ब्रांड के साथ साझेदारी करना मेरे लिए रोमांचक बनाती है। टीएसएल एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में प्रतिनिधित्व करने के लिए उपयुक्त है क्योंकि यह भारत के हर कोने से प्रतिभाशाली एथलीटों को उत्कृष्टता प्राप्त करने का अवसर देता है। वे न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर भारतीय खिलाड़ियों को उनकी क्षमताओं के लिए पहचानने और स्वीकार करने की दिशा में काम करते हैं। एक ऐसे ब्रांड के साथ जुड़ना जो भारत में खेलों और एथलीटों को देखने के तरीके को फिर से परिभाषित करेगा, वास्तव में विशेष है, क्योंकि मैंने एमएमए एथलीटों की उल्लेखनीय प्रगति देखी है, जो ‘कुमिते 1 वारियर हंट’ का हिस्सा थे। टीएसएल विभिन्न प्रकार के खेलों में एथलीटों और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के व्यापक दर्शकों की सेवा करेगा।’

टोयम स्पोर्ट्स लिमिटेड के अध्यक्ष/प्रबंध निदेशक, मोहम्मद अली बुधवानी ने कहा, ‘हम सुनील शेट्टी के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। जहां वह एक बहुआयामी भूमिका निभाएंगे, अपने ज्ञान और विशेषज्ञता को साझा करेंगे, जिससे हमें प्रगतिशील तरीके से खेलों में क्रांति लाने में मदद मिलेगी। खेलों के प्रति उनके जुनून को देखकर हमें लगा कि टीएसएल का प्रतिनिधित्व करने के लिए उनके जैसा ही कोई होना चाहिए। वह उन युवाओं के लिए एक अविश्वसनीय रोल मॉडल हैं जो न केवल खेल में उतरना चाहते हैं बल्कि अपने सपनों को जीना भी चाहते हैं। सुनील शेट्टी के साथ काम करना और ‘कुमिते 1 वारियर हंट’ की सफलता के बाद उन्हें हमारे ब्रांड का एंबेसडर बनाना हमारे लिए सम्मान की बात है।’

सुनील शेट्टी ‘कुमिते 1 वारियर हंट सीजन 2’ के होस्ट के रूप में भी बने रहेंगे और ‘कुमिते 1 एशियाई चैम्पियनशिप’ के ब्रांड एंबेसडर के रूप में अभियानों का हिस्सा होंगे। साथ ही सभी टॉयम स्पोर्ट्स की आगामी क्रिकेट लीग का घरेलू और अंतरराष्ट्रीय चेहरा भी होंगे।