t20-world-cup-2022-team-india-depart-for-australia-with-14-players-jasprit-bumrah-seat-vacant-in-perth-flight

    Loading

    नयी दिल्ली: इस महीने से ऑस्ट्रेलिया में टी 20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) खेला जाने वाला है। इस बड़े टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम (Team India) ऑस्ट्रेलिया (Australia) रवाना हो गयी है। हालांकि, गुरुवार की सुबह 4 बजे पकड़ी इस फ्लाइट में जसप्रीत बुमराह की जगह खाली दिखी। टी20 वर्ल्ड कप के लिए 14 खिलाड़ियों ने उड़ान भरी है। 

    हाल ही में बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भारतीय टीम की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सिर्फ 14 खिलाड़ी ही नज़र आ रहे हैं। जबकि टी 20 वर्ल्ड कप के लिए 15 खिलाड़ियों का चयन हुआ था। इसका मतलब जसप्रीत बुमराह की जगह जो खिलाड़ी टीम में शामिल होगा उसका अभी तक चयन नहीं हुआ है। हालांकि, मोहम्मद शमी टी20 वर्ल्ड कप में खेल सकते है, इस बात की संभावना जताई जा रही है। 

    इन 14 भारतीय खिलाड़ियों के साथ तस्वीर में दाईं ओर मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ 16 सपोर्ट स्टाफ मेंबर्स भी दिखाई दे रहे हैं। यानी, ऑस्ट्रेलिया की उड़ान भरने वाले भारतीय दल में जितने खिलाड़ी नहीं है, उससे ज्यादा सपोर्ट स्टाफ हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

    बीसीसीआई के साथ विराट कोहली ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल भी दिख रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा, ‘आने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिए उत्साहित हैं।’

    बता दें कि, T20 वर्ल्ड कप में भारत को अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। यह महामुकाबला मेलबर्न के मैदान पर खेला जाने वाला है।