Ravichandran Ashwin and Tammy Beaumont voted ICC Player of the Month for February 2021
File photo

    Loading

    नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team for T20 World Cup) की घोषणा हो चुकी है। इस 15 सदस्यीय टीम में सबसे बड़ा सरप्राइज करने वाला चयन रविंद्र चंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का रहा है। 

    किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि वर्ल्ड कप की टीम में अश्विन को शामिल किया जा सकता है। खुद आश्विन भी इस बात से हैरान है। चयनकर्ताओं ने अनुभव को महत्व देते हुए टीम में अश्विन को शामिल किया, जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर अश्विन का एक ट्वीट (Ashwin Tweet) तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

    सोशल मीडिया पर हो रही चयनकर्ताओं की तारीफ 

    सोशल मीडिया पर चयनकर्ताओं के इस कदम की जमकर तारीफ हो रही है। अश्विन के फैंस उनके इस निर्णय से काफी खुश हैं। वहीं, अब खुद अश्विन ने भी इस निर्णय पर रिएक्ट किया है। दरअसल अश्विन ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें खुद को प्रेरित करने के लिए चंद लाइनें लिखी हुई है। ये बातें अश्विन ने 2017 में अपने घर की दीवार पर लिखी थी। उसी की तस्वीर अश्विन ने ट्वीट कर शेयर की है।

    कुछ ऐसा मतलब है कोट्स का 

    अश्विन ने जो पोस्ट शेयर की है उसमें उन्होंने अपने घर की दीवार पर खुद को मोटिवेट करने के लिए एक कोट्स लिखा था। इसमें कहा गया है कि, ‘हर सुरंग के अंत में रोशनी होती है। उस टनल में वही लोग उस रोशनी को देख पाते हैं जिन्हें उस रोशनी पर भरोसा होता है।’ 

    कैप्शन में ज़ाहिर की अपनी खुशी

    इसके अलावा उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया कि ‘अपनी दीवार पर लिखने से पहले ये लाइनें मैंने कई बार अपनी डायरी में लिखी। कोट जो आप पढ़ते हैं या एडमायर करते हैं, उनमें और भी पावर होती है अगर हम अपनी जिंदगी में उसको अप्लाई करते हैं। Happiness and gratitude दो ही ऐसे शब्द हैं, जो मुझे डिफाइन करते हैं।’ 

    ट्रेंड कर रहा ट्वीट 

    सोशल मीडिया पर अश्विन का यह पोस्ट काफी ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि अश्विन ने अपना आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मैच साल 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। लगभग 3 साल के बाद अब इस गेंदबाज को भारतीय टी-20 इंटरनेशनल टीम में जगह मिली है। वह भी बड़े टूर्नामेंट में, जिसको लेकर खुद अश्विन भी काफी खुश हैं।