mahendra singh dhoni-told-me-i-will-be-in-wc-squad-after-3-matches-hardik-pandya-recalls-india-debut

    Loading

    विनय कुमार

    श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की T20 सीरीज के मुंबई में खेले गए पहले मैच में भारतीय टीम को अंतिम गेंद में रोमांचक जीत मिली। इस जीत के बाद इस सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या में कई लोगों को पूर्व धुरंधर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की झलक नजर आने लगी।

    गौरतलब है कि एमएस धोनी क्रिकेट इतिहास के बेस्ट फिनिशर कहे जाते हैं। बीते मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में कप्तान हार्दिक पंड्या की रणनीति ने जैसी जीत दिलाई, उसे देखते हुए पूर्व खिलाड़ी एस बद्रीनाथ ने कहा है कि उन्हें हार्दिक पंड्या में एमएस धोनी की झलक नजर आती है। ब्रदीनाथ ने एक ट्वीट में लिखा, ”2007 World Cup की तरह T20 क्रिकेट में एक युवा टीम और एक कप्तान का नया चेहरा।”

    बद्रीनाथ ने कहा, ”मैं चाहता हूं कि प्लेयर्स बिंदास होकर खेलें। यह हमारे ऊपर है कि हम उनका समर्थन कैसे करते हैं। हमने यह कहा है कि आपको हमारा पूरा साथ है। मैं अपनी तरफ से सभी प्लेयर्स का पूरा साथ दूंगा। मुझे उन्हें यह विश्वास दिलाना है।” 

    नज़रे  बताते हैं कि BCCI अपनी रणनीति के के तहत ICC T20 World Cup, 2024 में टीम इंडिया को हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मैदान में उतारना चाहता है।