nadal
File Pic

    Loading

    रोम . रफेल नडाल (Rafel Nadal0 ने अलेक्जेंडर ज्वेरेव के खिलाफ हार का सिलसिला तोड़ते हुए उसे इटालियन ओपन टेनिस क्वार्टर फाइनल में 6 . 3, 6 . 4 से हराया । ज्वेरेव ने एक सप्ताह पहले ही नडाल को मैड्रिड ओपन में सीधे सेटों में हराया था ।  नडाल ने जीत के बाद कहा ,‘‘ मैं मैड्रिड ओपन की तुलना में बेहतर खेला । हालात भी अलग थे ।”

    अब उनका सामना अमेरिका के रीली ओपेलका से होगा जिसने अर्जेंटीना के क्वालीफायर फेडरिको डेलबोनिस को 7 . 5, 7 . 6 से हराकर पहली बार मास्टर्स सेमीफाइनल में जगह बनाई । नोवाक जोकोविच और स्टेफानोस सिटसिपास के बीच क्वार्टर फाइनल बारिश के कारण स्थगित करना पड़ा उस समय सिटसिपास 6 . 4, 2 . 1 से आगे थे । 

    एक अन्य क्वार्टर फाइनल आंद्रेइ रूबलेव और लोरेंजो सोनेगो के बीच होगा । महिला वर्गमें शीर्ष वरीयता प्राप्त एशले बार्टी को कोको गॉ के खिलाफ मैच में 6 . 4, 2 . 1 से आगे रहने के बावजूद दाहिने हाथ में चोट के कारण कोर्ट छोड़ना पड़ा ।  गॉ का सामना सेमीफाइनल में फ्रेंच ओपन चैम्पियन इगा स्वियातेक या दो बार की रोम चैम्पियन एलिना स्वितोलिना से होगा । 2019 की चैम्पियन कैरोलिना प्लिसकोवा ने 2017 फ्रेंच ओपन चैम्पियन येलेना ओस्टापेंको को 4 . 6, 7 . 5, 7 . 6 से हराया ।अब उनका सामना पेट्रा मार्टिच से होगा ।