Corona Virus: 11 CISF jawans got corona

मुंबई: राज्य में कोरोना वायरस के मामले बड़ी तेजी से बढ़ता जारहा हैं. राज्य में इस संक्रमित के 400 से ज्यादा मामले सामने आए हैं. यह वायरस अब लोगों के साथ सिक्यूरिटी फोर्सेज के जवानों में भी घुस गया हैं. मिली जानकी के अनुसार मुंबई एअरपोर्ट के सुरक्षा में लगे 11 सीआईएसअफ के जवान भी कोरोना वायरस से संक्रमित होगए हैं. जिसकी जानकरी खुद  सीआईएसअफ ने दी. 

जानकरी देते हुए सीआईएसअफ ने कहा, ” मुंबई हवाई अड्डे पर तैनात 11 जवान को कोरोना वायरस से संक्रमित होगए हैं. जिसके बाद 142 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया हैं. इन सभी की कुछ दिनों पहले जाँच किया गया था. जिसमे से 7 पहले से ही पॉजिटिव पाए गए थे, बाकी चार की रिपोर्ट आज आई हैं.” 

कोरोना से मरने वाले सुरक्षा कर्मियों को 50 लाख का कवर 
इसके पहले उपमुख्यमंत्री पवार ने घोषणा करते हुए कहा कि कोरोना वायरस  से राज्य में मरने वाले सुरक्षा कर्मियों को 50 लाख रुपए अनुग्रह राशी दिया जाएगा. इस से लड़ने में सबसे आगे खड़े पुलिस, जन स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा और अन्य विभागों को प्राथमिकता तौर पर पहले वेतन देने दिया जाएगा. 

राज्य में कोरोना में के 490 मामले 
देश में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र हैं. राज्य में कोरोना के 490 मामले सामने आचुके हैं. जिसमे से 26 लोगों की मौत हो चुकी हैं.