Gadkari to address Goa BJP workers at digital rally on June 20

नागपुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्देश पर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने राज्यभर के जिलाधिकारियों से संपर्क कर कोरोना और उससे निपटने के लिए की जा रही उपाययोजनाओं के संदर्भ में समीक्षा की. मोदी ने उन्हें फोन कर राज्य में केन्द्र के दिशानिर्देशों का पालन हो रहा है या नहीं, या केन्द्र से और किसी मदद की जरूरत है क्या, इसकी समीक्षा करने को कहा.

गडकरी ने राज्यभर के जिलाधिकारियों से संपर्क कर पूरी जानकारी ली. उन्होंने अहमदनगर, अकोला, अमरावती, औरंगाबाद, बीड, भंडारा, गोंदिया, चंद्रपुर, बुलढाना, धुले, गड़चिरोली, हिंगोली, जलगांव, जालना, कोल्हापुर, लातूर, मुंबई के जिलाधिकारियों से संपर्क किया. कोरोना की रोकथाम के लिए की जा रही उपाययोजना की जानकारी ली. अमल करने में हो रही अड़चनों की भी जानकारी ली और साथ ही कुछ दिशानिर्देश भी दिए.

जिले में कानून-व्यवस्था, अन्न आपूर्ति, परिवहन के संदर्भ में जानकारी ली. सभी जिलाधिकारियों को यह भी कहा कि मदद की जरूरत पड़ी तो वे फोन पर उनसे संपर्क कर सकते हैं. सभी जिलाधिकारियों ने अपने जिले की व्यवस्था की जानकारी उन्हें दी. गडकरी ने कहा कि सरकार इस हालात से निपटने के लिए प्रशासन व जनता के साथ खड़ी है.