Report of 45 people involved with Kanika Kapoor negative

लखनऊ: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ 13 मार्च को पार्टी में सम्मलित होने वाले 45 लोगों की जाँच रिपोर्ट आगई हैं. रिपोर्ट के अनुसार सभी लोगो में कोरोना निगेटिव आई है. इस में उत्तर प्रदेश के स्वस्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के साथ उनका परिवार भी शामिल है. इसं सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं. 

बतादें की 13 मार्च को स्वास्थ्य मंत्री अपने परिवार के साथ एक समारोह में शामिल हुए थे. जिसमे बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी मौजूद थी. शुक्रवार को कनिका कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थी. जिसके बाद से पूरे उत्तर प्रदेश के साथ देश में हाहाकार मच गया था. खबर आने के बाद पार्टी में मौजूद सभी लोगो ने तुरंत खुद को इसोलेट कर लिया हैं. इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे. 

मंत्री के परिवार के सभी की रिपोर्ट नेगेटिव 
इस पार्टी में मंत्री जय प्रताप सिंह अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए थे. वही कनिका की ख़बर आने के तुरंत बाद उन्होंने अपने और परिवार के लोगों के तुरंत जाँच करने को भेजा. आज आई रिपोर्ट में सभी के नमूने नेगेटिव आई हैं. लेकिन एतिहातन सभी ने खुद को 14 दिनों के लिए इसो लेट कर लिया हैं.   

वसुंधरा और उनके पुत्र ने भी खुद को लिया बंद 
कनिका के साथ पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे. वहीँ खबर आने के बाद दोनों ने तुरंत अपने आप को आइसोलेशन में रख लिया हैं. इसकी जानकारी स्वयं वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर के दिया था. 

गौरतलब है कि कनिका कपूर नौ मार्च को लंदन से मुंबई आई थी. फिर वह लखनऊ पहुंची थी जहां उन्होंने कर्मचारियों के साथ मिलकर बिना जांच कराए एअरपोर्ट से निकल गई थी. इसी के साथ उन्होंने लापरवाही दिखाते हुए राजधानी लखनऊ और कानपूर में कई पार्टीयों में मौजूद रही थी.