सांकेतिक चित्र
सांकेतिक चित्र

    Loading

    सुकमा (छत्तीसगढ़). छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सड़क दुर्घटना में पुलिस अधिकारी समेत तीन पुलिसकर्मियों की मृत्यु हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार पुलिसकर्मियों को कार ने टक्कर मार दी। इस घटना में मोटरसाइकिल सवार उप निरीक्षक अथनासियुस मिंज (61), प्रधान आरक्षक रघुनाथ मरकाम (52) और आरक्षक सोमनाथ मरकाम (32) की मौत हो गई।

    पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस लाइन में पदस्थ तीनों पुलिसकर्मी रविवार को शाम करीब साढ़े सात बजे मोटरसाइकिल से शहर से पुलिस लाइन जा रहे थे। इस दौरान जब वह केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के उप ​महानिरीक्षक कार्यालय के करीब पहुंचे तब एक कार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में उप निरीक्षक मिंज की मौके पर ही मौत हो गई तथा रघुनाथ मरकाम और सोमनाथ मरकाम गंभीर रूप से घायल हो गए।

     

    पुलिस अधिकारियों ने बताया ​कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी और जवान घटनास्थल पहुंच गए और उन्होंने घायल पुलिस कर्मियों को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल जगदलपुर भेजा। उन्होंने बताया कि जगदलपुर के अस्पताल में इलाज के दौरान प्रधान आरक्षक रघुनाथ मरकाम की मृत्यु हो गई। वहीं, रायपुर ले जाते समय आरक्षक सोमनाथ मरकाम की भी मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने कार चालक घुरउ राम राणा (40) को गिरफ्तार कर लिया है।(एजेंसी)