Ambikapur triple murder case, a person in one sided love executed the incident

    रायपुर: छत्तीसगढ़ के सरगुजा के अंबिकापुर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के मामले में पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने दावा किया कि, पडोसी ने तिहरी हत्या को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।
     
    बता दें कि बीते बुधवार को देर रात एक महिला समेत एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, महिला के प्रेम प्रसंग से इंकार करने पर आरोपी पड़ोसी नाराज हो गया। देर रात आरोपी ने महिला के घर में घुसकर उसका गला रेत दिया। आरोपी ने महिला के 10 साल के बेटे और ससुरकी भी हत्या कर दी।
     
    सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से पूछताछ की। लोगों ने पुलिस को  अवैध संबंध होने का आशंका जताई। पुलिस ने मृत महिला के पड़ोसी अरविंद सिरदार को संदिग्ध के तौर पर गिरफ्तार किया। पुलिस को संदिग्ध आरोपी के चेहरे और शरीर पर खून के धब्बे मिले।पूछताछ में आरोपी ने हत्या की बात कबूल की। 
     
    आरोपी ने पुलिस को बताया कि, वह मृत महिला कलावती के साथ प्रेम संबंध बनाना चाहता था। लेकिन वह लगातार मना कर रही थी।  कलावती के पति की पहले ही मौत हो चुकी थी। अरविंद गत बुधवार रात करीब 12 बजे कलावती के घर पहुंचा। जब उसने दरवाज़ा खोला, तो कलावती चिल्लाई, “तुम इतनी रात को क्यों आए?” तभी अरविंद ने कलावती पर चाकू से हमला कर दिया। महिला की खुद को बचाने की कोशिश में चाकू उसके बेटे के पेट में जा लगा। उनकी आवाज सुनकर उसके ससुर आ गए। उसने तीनों को मार डाला।