bilaspur
Pic: Twitter/ Social Media

    Loading

    नई दिल्ली/बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में दुर्गा विसर्जन के दौरान बड़े पथराव का मामला सामने आया है, जहां विसर्जन में शामिल दो ग्रुप आपस में जबरदस्त तरीके से भिड़ गए। 

    वहीं अब इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें यह साफ दिख रहा है कि युवकों ने जमकर उत्पात मचाया और इस दौरान पुलिस भी मौके से नदारद दिखी। उक्त मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के सदर बाजार का बताया जा रहा है। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि दोनों गुटों के बीच टकराव कि वजह क्या थी। किस बात को लेकर शुरू हुआ था।

    बता दें कि, बिलासपुर में हर साल दशहरे के दूसरे दिन शहर में एक साथ झांकी निकालकर दुर्गा विसर्जन किया जाता है। वहीं इस दुर्गा विसर्जन के दौरान दो समूह के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। बाद में यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से जमकर पथराव होने लगा।

    पत्थरबाजी में पुरुष और महिलाएं दोनों शामिल थे। कई लोगों को सिर और शरीर में गंभीर चोटें आईं हैं। दोनों गुट के लोगों ने अन्य लोगों से भी मारपीट की और डीजे समेत कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की। पूरे इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है, वहीं पुरे घटना के दौरान पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

    हालाँकि बाद में पथराव की सूचना मिलने के बाद बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एक-एक कर प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा। इसके साथ ही पुलिस अब अलग-अलग मंडली के लोगों से मामले पर पूछताछ कर रही है।