भाजपा सांसद सरोज पांडेय अपने निवास में फिसलकर गिरीं, रायपुर के एम्स में भर्ती

    दुर्ग (छत्तीसगढ़): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता एवं राज्य सभा सदस्य सरोज पांडेय ​दुर्ग स्थित अपने निवास में बृहस्पतिवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई और उन्हें ग्रीन कॉरिडोर के माध्यम से दुर्ग से रायपुर स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) लाया गया।     राज्य में भाजपा नेताओं ने यहां बताया कि पांडेय बृहस्पतिवार को दुर्ग शहर के मैत्रीय नगर स्थित अपने निवास में फिसल कर गिर गई। इस घटना से उनके पैर और कमर में गंभीर चोटें आई हैं।     

    उन्होंने बताया कि पांडेय बृहस्पतिवार सुबह नवरात्रि की पूजा करने के बाद अपने घर में अचानक फिसलकर गिर पड़ीं। इससे उनके पैर और कमर में गंभीर चोटें आई। पांडेय के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उन्हें भिलाई के सेक्टर-नौ स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें रायपुर के एम्स में भर्ती कराने की सलाह दी है।   

    राज्य के जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों ने बताया कि पांडेय के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन्हें ग्रीन कॉरिडोर के माध्यम से भिलाई से रायपुर लाने का निर्देश दिया। अधिकारियों ने बताया कि भाजपा नेता को भिलाई से रायपुर एम्स तक का लगभग 40 किलोमीटर का सफर 27 मिनट में पूरा कर अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां चिकित्सकों की टीम उनका इलाज करेगी।