death
Representative Photo

    जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक स्थानीय नेता का शव बरामद किया गया है जिनके चेहरे पर चोट के निशान हैं। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पारपा इलाके के उपमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) ऐश्वर्य चंद्राकर ने बताया कि सोमवार को बुधराम करतम (35) का शव जगदलपुर और गीदम को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर किलेपल गांव के पास एक पुलिया के नीचे मिला। करतम भाजपा की जिला इकाई के सचिव थे।

    चंद्राकर ने बताया कि करतम सुबह सैर के लिए निकले थे और जब वह घर नहीं लौटे तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनकी तलाश शुरू की। स्थानीय लोगों ने करतम को उनके घर से करीब दो किलोमीटर दूर मृत अवस्था में पाया। उन्होंने कहा कि शव को डिमरापाल के मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किए हैं। चंद्राकर ने कहा, ‘‘मौत की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगी।

    प्रथम दृष्टया चेहरे पर चोट के निशान किसी धारदार हथियार के नहीं लग रहे हैं। हालांकि, पुलिस दुर्घटना सहित सभी संभावित पहलुओं से जांच कर रही है।” भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक लच्छू राम कश्यप ने कहा कि किलेपाल के पूर्व सरपंच करतम पार्टी की बस्तर जिला इकाई के सचिव थे। कश्यप ने आगे दावा किया कि जिन परिस्थितियों में करतम मृत पाए गए, उससे लगता है कि उनकी हत्या की गई है। (एजेंसी)