Wardha Car Accident
File Photo

    Loading

    कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। कबीरधाम जिले (Kabirdham District) में एक कार के 50 फीट गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई। जबकि चार अन्य घायल हो गए। यह घटना जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के पोलमी के पास अगरपानी घाटी में गुरुवार और शुक्रवार की रात को हुई।

    अधिकारियों के मुताबिक, बेमेतरा जिले के रहने वाले फागू यादव का परिवार अस्थि विसर्जन के लिए प्रयागराज गया हुआ था। उन्होंने बताया कि वापसी के दौरान जब परिवार घाटी के करीब पहुंचा, तब उसकी कार पलटकर लगभग 50 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि हादसे में घायल चार लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है। मृतकों में तीन महिलाएं शामिल है। पुलिस ने हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

    हादसे में मरने वालों की पहचान साकिन कुसमी निवासी फागू यादव (60), साकिन दामाखेड़ा निवासी सती बाई (35), साकिन कुसमी निवासी कौशल्या (70) और साकिन भानपुरी निवासी मालती (45) के रूप में हुई है।

    पुलिस के मुताबिक इस हादसे में चालक सहित चार लोगों को मामूली चोटें आई हैं। जबकि, अंधेरा और घाटी वाला इलाका होने और चालक की लापरवाही के कारण यह दुर्घटना हुई हो सकती है।