ED raids at Delhi AAP MLA Gulab Singh Yadav premises

    Loading

    नई दिल्ली.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से मिली बड़ी खबर के अनुसार आज कांग्रेस (Congress) के कम से कम छह नेताओं के यहां प्रवर्तन निदेशालय-ED का बड़ा छापा पड़ा है। वहीं केंद्रीय एजेंसी के अलग-अलग दस्तों ने आज सोमवार तड़के रायपुर और भिलाई में स्थित इन नेताओं के घरों पर अपनी दस्तक दी। 

    वहीं छापे वाली जगह के बाहर पूरी गली में फिलहाल CRPF के जवान तैनात किये गये हैं। इधर कांग्रेस ने इस कार्यवाही को उनका राष्ट्रीय महाधिवेशन डिस्टर्ब करने की साजिश बताया है।

    इस बाबत आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, ” बीते  9 सालों में ED ने जो रेड की हैं उसमें 95% विपक्षी नेता हैं, और सबसे ज़्यादा कांग्रेस नेताओं के ख़िलाफ़ है।  रायपुर में कांग्रेस महाधिवेशन के पहले मोदी सरकार द्वारा ED का दुरुपयोग कर छत्तीसगढ़ के हमारे कांग्रेस नेताओं पर छापा मारना, भाजपा की कायरता को दर्शाता है।  हम इन कायराना धमकियों से डरने वाले नहीं हैं।  ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की अपार सफलता से BJP की बेचैनी दिखने लगी है।  मोदी जी में ज़रा भी ईमानदारी है तो अपने “परम मित्र” के महाघोटालों पर रेड करें।  लोकतंत्र को कुचलने के इस प्रयास का हम डट कर सामना करेंगे। “