भूपेश बघेल (Photo Credits-ANI Twitter)
भूपेश बघेल (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के जशपुर में हुई घटना (Chhattisgarh Incident) ने सभी को हिला कर रखा दिया है। इस घटना का वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां दुर्गा विसर्जन कार्यक्रम में जा रहे लोगों को पीछे से आ रहा कार चालक कुचलते हुए निकल गया। इस घटना में एक शख्स की मौत हुई है। जबकि 10 से अधिक लोग घायल बताये जा रहे हैं। इसी बीच राज्य के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने मृतक के परिवार को 50 लाख की आर्थिक मदद का ऐलान किया है। 

    बता दें कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जशपुर के पत्थलगांव में सड़क हादसे में मृतक स्व श्री गौरव अग्रवाल जी के परिजनों को 50 लाख रुपए सहयोग राशि प्रदान की जाएगी। दोनों आरोपी कल ही गिरफ्तार हो गए थे। पुलिस प्रशासन ने टी आई को लाइन अटैच, एसआई को निलंबित कर दिया है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।

    जशपुर घटना में मारे गए शख्स के परिवार को मिलेगा 50 लाख मुआवजा-

    गौर हो कि पुलिस ने इस मामले में दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में बबलू विश्वकर्मा और शिशुपाल साहू बताया जा रहा है। गिरफ्तार दोनों ही शख्स मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। लोगों का कहना है कि दुर्घटना को अंजाम देनेवाली गाड़ी में गांजा भरा हुआ था। मरने वाले शख्स की पहचान गौरव अग्रवाल के तौर पर हुई है। जिसके परिवार को 50 लाख की आर्थिक सहायता देने का ऐलान सीएम ने किया है।