चटनी बनाने के लिए पत्नी ने पड़ोसी से उधार मांगा टमाटर, तो पति ने गुस्से में उतारा मौत के घाट

    Loading

    रायगढ़: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पति ने मामूली बात को लेकर अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी। पति ने अपनी पत्नी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसने चटनी बनाने के लिए पड़ोसी से टमाटर (Tomato) मांग लिया था। वहीं, वह टमाटर लेने उसके घर जा रही थी। 

    इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने आरोपी भगत राम अगरिया को गिरफ्तार कर लिया है। 

    मिली हुई जानकारी के अनुसार, यह घटना लैलूंगा विधानसभा के भेडीमुडा गांव में गुरुवार रात हुई। पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने बताया, 50 साल के भगत राम अगरिया ने अपनी पत्नी दिलो बाई अगरिया की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। क्योंकि पति के मना करने के बावजूद पत्नी चटनी बनाने के लिए पड़ोस के घर टमाटर मांगने जा रही थी।

    इसलिए गुस्से में पति ने पत्नी पर डंडे से वार करना शुरू किया। जिससे गंभीर चोट आने की वजह से उसकी मौत हो गयी। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

    इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। महिला का शव जमीन पर पड़ा हुआ था और आरोपी मौके से फरार था। वहीं, कुछ घंटों के बाद आरोपी को पुलिस ने पकड़ किया। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।