Shivraj Singh Chauhan
मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

    Loading

    खैरागढ़: आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खैरागढ़ विधानसभा के उपचुनाव में साल्हेहारा और कोपेभांठा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे हैं। खैरागढ़ विधानसभा के साल्हेवारा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने भाजपा के प्रत्याशी कोमल जंघेल को विजयी बनाने की अपील की है।

    जनसभा में सीएम ने कही ये बात

    जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं मध्यप्रदेश के बच्चों का मामा हूं, तो छत्तीसगढ़ के बच्चों का भी मामा ही हुआ। छत्तीसगढ़ मेरे कलेजे का टुकड़ा है। छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया होते हैं, लेकिन भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को तबाह और बर्बाद कर दिया है। भूपेश बघेल तो गरीबों का राशन खा गये, ये तो गरीबों का मकान भी खा गये।

    सीएम ने भूपेश बघेल पर जमकर कसा तंज

    सीएम शिवराज आज भूपेश बघेल पर जमकर तंज कसा है, मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं मध्यप्रदेश के बच्चों का मामा इसलिए हूं, क्योंकि मैं बच्चों की उच्च शिक्षा की फीस भरवाता हूं। सरकारी स्कूलों की फीस नहीं, बल्कि मेडिकल, इंजीनियरिंग, आईआईएम की फीस जमा करवाता हूं, क्या कभी भूपेश बघेल ने किसी बच्चे की फीस भरवाई। भूपेश ने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता व बुजुर्गों को पेंशन का वादा किया था, , एक धेला किसी को नहीं दिया। आगे सीएम बोले- भगवा फहराने पर भूपेश बघेल उसे उतरवाने और फहराने वाले को डराने, धमकाने और कुचलने का काम कर रहे हैं, यह भगवा भारतीय संस्कृति का प्रतीक है, इसको अंग्रेज नहीं मिटा सके, तुम क्या मिटाओगे भूपेश जी।

    कमल के फूल की बटन दबाकर आप भूपेश बघेल को सबक सिखाएंगें: सीएम

    मध्यप्रदेश के मुख्घ्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मध्यप्रदेश में गुंडे बदमाश दुराचारियों के मकान जमींदोज किए जा रहे हैं। लेकिन छत्तीसगढ़ में गुंडे बदमाश खुल के खेल रहे हैं और यहां से भ्रष्टाचार के माध्यम से लूटा हुआ धन दिल्ली तक जा रहा है। आइए, हम सब शपथ लें कि कमल के फूल की बटन दबाकर आप भूपेश बघेल को सबक सिखाएंगें।