Motorcyclist fell into a pothole on the road in Thane, Maharashtra, man dies in accident
File Pic

    रायपुर: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में सुबह की दौड़ में निकले चार लड़कों की एक ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

    प्रदेश के कांकेर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यहां बताया कि, जिले के कांकेर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बारदेवरी गांव के करीब आज तड़के ट्रक की चपेट में आने से चार लड़कों पुष्पराज नागेश, हितेश नाग, कमलेश देहारी (सभी 16 वर्ष) तथा रोशन राणा (15) की मौत हो गई ।   

    पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, रोज सुबह की तरह आज भी चारों लड़के दौड़ के लिए निकले थे और जब वह एक नाले के किनारे पर थे तब ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया और इस घटना में चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी । उन्होंने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया और बाद में ग्रामीण ट्रक चालक को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। 

    पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, पुलिस और स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाया तब वह वहां से हटे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।  उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा फरार ट्रक चालक को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है। (एजेंसी)