घर में ट्यूशन पढ़ने आने वाली बच्चियों को चॉकलेट देने के बहाने करता का छेड़छाड़, बुजुर्ग गिरफ्तार

    Loading

    दुर्ग:  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग-जामुल में बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने वाला करामाती बुजुर्ग गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि बेटी बच्चियों को घर में ट्यूशन पढ़ाती थी। इस दौरान उसके किसी दूसरे काम में व्यस्त हो जाने पर आरोपी बच्चियों के साथ अश्लील हरकत  करता था। इस बात की जानकारी जब बच्चियों के माता पिता को हुई तो उन्होंने थाने (police station) में जाकर शिकायत दी। जिसके बाद आरोपी गिरफ्तार (arrested) किया गया है। 

    दुर्ग SP सिटी, प्रभाकर कुमार (Prabhakar Kumar) ने बताया कि जामुल थाना क्षेत्र में एक शिकायत आई कि एक बुजुर्ग व्यक्ति ने कुछ बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की है। मामला दर्ज करके अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। धारा 354 व पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत FIR दर्ज की गई है, आगे की कार्रवाई जारी है। 

    जानकारी के अनुसार जामुल में एक महिला टीचर कक्षा 1 से लेकर आठवीं तक के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है। जब महिला टीचर कोई दूसरा काम करने जाती तो उसका 65 वर्षीय पिता बच्चियों को चॉकलेट देने के बहाने गंदी हरकत करता था। वह बच्चियों से कहता था कि यह बात किसी को बताई तो चॉकलेट नहीं मिलेगी। लेकिन जब बच्चे इससे परेशान होने लगी तो उन्होंने अपने माता-पिता को यह जानकारी दी। जिसके बाद मामला उजागर हुआ है।