More-than-30-UPA-MLAs-reached-Raipur-resort,-47-rooms-booked

    Loading

    रायपुर: झारखंड में चल रहे सियासी संकट के बीच, झारखंड सरकार के 30 से अधिक विधायक इंडिगो की चार्टर्ड फ्लाइट से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं। इनमें कांग्रेस से 12, जेएमएम के 19 और आरजेडी के 1 विधायक है। सभी विधायक एयरपोर्ट से गाड़ियों और बस में बैठकर  मेफेयर रिसॉर्ट पहुंच गए है। दूसरी तरफ पुलिस चप्पे चप्पे पर लगी हुई है। वहीं, मीडिया और अन्य लोगों को इस सबसे दूर रखा जा रहा है। रिजॉर्ट के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस की गाड़ियां भी पहुंची हैं। 

    जानकारी के अनुसार, बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से इंडिगो की चार्टर्ड फ्लाइट (6E 9255) लेकर यूपीए के सभी विधायक रायपुर एयरपोर्ट पहुंच गए। झारखण्ड के सीएम हेमंत सोरेन ने खुद बस में सवार होकर रांची के एयरपोर्ट तक सभी विधायकों को छोड़ने पहुंचे थे। उस दौरान उन्होंने कहा था कि, हम हर मुश्किल का सामना करेंगे। 

    पुलिस की सुरक्षा में रिसॉर्ट

    झारखंड से सत्तारूढ़ यूपीए गठबंधन के 30 से अधिक विधायकों के मेफेयर रिसॉर्ट में पहुंचते ही पुलिस ने अपनी आंखे जमा ली है। इस रिसॉर्ट के बाहर भारी मात्रा में पुलिस बल को तैनात किया गया है। वहीं, मीडिया से दूरी बनाकर रखी गई है। 

    सीएम आवास पर मौजूद थे विधायक

    गौरतलब है कि, झारखंड में जारी राजनीतिक उथल पुथल के बीच बीते 27 अगस्त को झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन अपने विधायकों के साथ रांची में अपने आवास पर रुके थे। राजनीतिक गलियारों में चर्चा यह है कि, चुनाव आयोग द्वारा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को अयोग्य ठहराने की सिफारिश की गई है। जिसके बाद ये राजनीतिक उठापटक शुरू हो गई है।