Senior Taliban commander also killed in attack in Afghanistan hospital, IS group took responsibility for attack, watch video
Representative Image

    नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur Railway Station Blast) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताना चाहते हैं कि रायपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन में धमाके से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि इस ब्लास्ट में सीआरपीएफ के छह जवान घायल हुए हैं। 

    ज्ञात हो कि समाचार एजेंसी एएनआई ने छत्तीसगढ़ के रायपुर रेलवे स्टेशन पर ब्लास्ट की पुष्टि करते हुए बताया कि इस हादसे में छह सीआरपीएफ के जवान घायल हुए है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  डेटोनेटर शिफ्टिंग के वक्त डेटोनेटर गिर जाने से यह पूरी घटना होने की खबर है। इस हादसे में एक घायल हवालदार की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

    ANI का ट्वीट-

    गौर हो कि यह पूरी घटना आज सुबह होने की जानकारी सामने आई है। यह पूरी घटना रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-2 पर हुई है। कहा जा रहा है कि सीआरपीएफ की 211 बटालियन के जवान स्पेशल ट्रेन से जम्मू जा रहे थे। इसी दौरान ग्रेनेड डमी कारतूस बॉक्स में रखा डेटोनर ट्रेन की बोगी में ही ब्लास्ट हो गया।