accident
File Photo

    Loading

    कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में बस और ऑटो रिक्शे के बीच टक्कर में ऑटो रिक्शा चालक समेत चार लोगों की मौत हो गई। कोरिया जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यहां बताया कि जिले के चरचा थाना क्षेत्र के अंतर्गत फुलपुर गांव के करीब मंगलवार शाम यात्री बस ने ऑटो रिक्शे को टक्कर मार दी। इस घटना में ऑटो रिक्शा चालक मनोज टोप्पो (28) तथा आटो रिक्शे में सवार तीन यात्री कपिल देव सिंह (24), दिनेश राजवाड़े (30) और राज कुमार (29) की मौत हो गई है।  

    पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि जिले के मनेन्द्रगढ़ से रांची जा रही निजी यात्री बस जब राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 पर फुलपुर गांव के करीब पहुंची तब उसने शिवपुर से फूलपुर गांव जा रहे ऑटो रिक्शे को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में ऑटो रिक्शा सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा चालक मनोज गंभीर रूप से घायल हो गया। 

    पुलिस ने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा घायल मनोज और शवों को अस्पताल पहुंचाया गया। उन्होंने बताया कि बाद में मनोज ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद से बस चालक फरार है। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है तथा बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। (एजेंसी)