PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर में तूफान ने भयंकर तबाही मचाई। तेज हवा ने सबकुछ अस्त व्यस्त कर दिया। जगदलपुर में बेमौसम बारिश और आंधी की वजह से लोगों को काफी समस्या हो रही है। कई इलाकों में पुराने पेड़ धराशायी हो गए हैं। जगदलपुर में सीआरपीएफ कैंप (CRPF camp) को भी काफी नुकशान पहुंचा है। कैंप में भारी नुकसान हुआ है। साथ ही कई जवान घायल भी हो गए। नुकसान का आंकलन लगाया जा रहा है। फ़िलहाल बताया जा रहा है कि करीब 30 लाख रूपये का नुकसान कैंप में हो गया है। 

बेमौसम बारिश के साथ आई आंधी ने शहर के कई हिस्सों में तबाही मचा दी है। तेज हवाओं की वजह से शहर के कई इलाकों के पुराने पेड़ धराशायी हो गए हैं। तो वहीं फुटपाथ में संचालित कई दुकानों के छप्पर और शेड उखड़ गए।  बिजली के पोल के साथ हाइटेंशन वॉयर टूट कर बिखर गए है।  

वहीं दूसरी ओर जगदलपुर में तेज हवा के कारण सीआरपीएफ बटालियन कैंप (CRPF Battalion Camp) के कई बैरकों की छतें क्षतिग्रस्त हो गईं। सीआरपीएफ डिप्टी कमांडेंट विशाल वैभव ने बताया कि इस घटना में हुए नुकसान का विस्तृत आकलन अभी नहीं हो पाया है, लेकिन करीब 30 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। 10 जवान घायल हुए हैं और उनका इलाज चल रहा है।