Accident
File Photo

Loading

बलौदा बाजार: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में एक दर्दनाक हादसा (painful accident) हो गया। यहां के बलौदा बाजार जिले में हुए एक सड़क हादसे में एक बच्चे और महिला समेत छह लोगों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि सभी एक ही परिवार के थे। घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी फ़ैल गई। गांव में मातम पसरा हुआ है। फ़िलहाल पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले  की जांच शुरू कर दी है। 

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार (Chhattisgarh’s Baloda Bazar) में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक पिकअफ की ट्रक से टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा गोदा पुल पर हुआ। पलारी पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है। हादसे के वक्त करीब दो दर्जन लोग पिकअप में सवार थे। घटना के बाद मौके पर चीखपुकार मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। 

बलौदा बाजार एसएसपी दीपक झा (Baloda Bazar SSP Deepak Jha) ने बताया कि दो दर्जन से अधिक लोगों को ले जा रही पिकअप गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें छह लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना पलारी पुलिस थाना क्षेत्र के तहत गोदा पुल के पास हुई।  पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीँ घायलों को अस्पताल पहुँचाया गया है।