PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    कांकेर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में  महिला नक्सलियों (Naxalites) का उत्पात जारी है। यहां के कांकेर जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर आगजनी की घटना को अंजाम दिया है। सड़क निर्माण में इस्तेमाल हो रहे वाहनों में आग लगा दी। बताया जा रहा है कि नक्सली सरकार और सड़क निर्माण का विरोध कर रहे हैं। वह अपनी मौजूदगी भी दर्द करवाने के लिए भी ऐसी हरकत कर रहे हैं। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

    कांकेर, पखांजूर एएसपी ने बताया कि ज़िले के कोयलीबेड़ा प्रखंड में नक्सलियों ने सड़क निर्माण में इस्तेमाल हो रहे एक वाहन और दो मशीनों को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पुलिस कर्मी पहुंचे। आग पर काबू किया गया। इसमें किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है। वाहन जलकर खाक हो गए हैं।  

    छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में सड़क निर्माण कार्य में लगी तीन मशीनों को महिला नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत गांव में सड़क निर्माण का कार्य कराया जा रहा था। अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक सूचना के अनुसार, जब सड़क का निर्माण कार्य चल रहा था तभी वर्दी में सशस्त्र महिला नक्सलियों के एक समूह ने निर्माण स्थल पर धावा बोल दिया। महिला नक्सलियों ने श्रमिकों को काम बंद करने की धमकी दी और उनके मोबाइल फोन भी छीन लिए।