indigo
File Pic

    नई दिल्ली : विमानन कंपनी ‘गो फर्स्ट’ (Go First) की एक कार दिल्ली हवाईअड्डे (Delhi Airport) पर मंगलवार को ‘इंडिगो’ के ‘ए320नियो’ विमान (IndiGo A320neo Aircraft) के नीचे पहुंच गई, हालांकि इस दौरान वह उसके ‘नोज़ व्हील’ (आगे के पहिये) से टकराने से बाल-बाल बच गई। सूत्रों ने यह जानकारी दी।

    नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) हवाई अड्डे के टर्मिनल टी-2 के स्टैंड नंबर 201 पर हुई घटना की जांच करेगा। डीजीसीए के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि कार चालक की जांच (ब्रेथ एनलाइज़र टेस्ट) की गई और हादसे के समय उसके नशे में नहीं होने की बात सामने आई है। विमानन उद्योग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि विमानन कंपनी ‘इंडिगो’ के विमान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और कोई हताहत नहीं हुआ है। 

    सूत्रों के मुताबिक, विमान मंगलवार सुबह पटना के लिए रवाना होने के लिए तैयार था, तभी विमानन कंपनी ‘गो फर्स्ट’ की एक ‘स्विफ्ट डिज़ायर’ कार उसके नीचे आ गई, हालांकि वह ‘नोज़ व्हील’ से टकराने से बाल-बाल बच गई। उन्होंने बताया कि इसके बाद विमान ने तय समय पर पटना के लिए उड़ान भरी। मीडिया ने विमानन कंपनी ‘इंडिगो’ और ‘गो फर्स्ट’ दोनों ने इस संबंध में बयान के लिये संपर्क किया, हालांकि दोनों की ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है। (एजेंसी)