LG-SAXENA
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, आज ‘आप’ (AAP) कार्यकर्ता LG हाउस (LG House) के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। दरअसल इन आप कार्यकर्ताओं का कहना है कि दिल्ली के LG विनय कुमार सक्सेना (LG Vijay Saxena) उनकी नहीं सुनते हैं। बता दें कि ‘आप’ कार्यकर्ता प्रदूषण अभियान पर लगी रोक का विरोध कर रहे हैं।

    गौरतलब है कि दिल्ली में गाड़ियों से होने वाले प्रदूषण पर लगाम कसने के लि,ए चलाए जाने वाले ‘रेड लाइट ऑन, गाड़ी ऑफ’ अभियान को लेकर LG सक्सेना और दिल्ली सरकार में भयंकर तकरार शुरू हो गई है। इतना ही नहीं आज ‘आप’ ने LG विनय सक्सेना पर अभियान को रोकने का भी आरोप लगाया है। आज इसी मामले पर ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने LG आवास के बाहर जमकर नारेबाज और प्रदर्शन रहे हैं। बता दें कि इससे पहले पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने भी अभियान स्थगित होने की जानकारी देते हुए LG को ही इसके लिए जिम्मेदार ठहराया था। 

    इस बाबत गोपाल राय ने कहा कि LG 26 अक्टूबर को मुख्यमंत्री की आलोचना करते हैं। छठ की तैयारियों पर उन्हें बुरा भला बोलते हैं लेकिन अभी तक खुद ही इस बाबत फाइल पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं।  राय ने यह भी निवेदन किया है कि, मीडिया में बयानबाजी बंद कीजिए। अभी तक जितने दिल्ली में LG हुए हैं, उनसे अधिक बयान अकेले इन्होने ही जारी किए हैं।