आतंकवादियों के समर्थन में कूदी AAP, केजरीवाल के करीबी अमानतुल्लाह खान ने कहा- बेकसूरों को फंसाया जा रहा

    नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) द्वारा गिरफ्तार किए छह आतंकवादियों के समर्थन में आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) खुद गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के बेहद करीबी और ओखला विधानसभा सीट से विधायक अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) ने पकड़े गए आतंकवादियों को बेकसूर बताया है। इसी के साथ कहा कि, सभी को फंसाया जा रहा है। 

    अमानतुल्लाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, “जैसे – जैसे चुनाव नज़दीक आते हैं, देश के मुसलमानों पर ज़ुल्म बढ़ता जाता है। आतंकवाद के नाम पर बेकसूरों को फर्ज़ी मुकदमों में फंसाकर परेशान करने का खेल शुरु कर हो गया है। आगे और न जाने कितने लोगों पर झूठे मुकदमे लगाए जाएंगे। अल्लाह हिफाज़त करे!”

    ज्ञात हो कि, मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने छह आतंकवादियों को पकड़ कर पाकिस्तान संचालित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ कर दिया। सभी आतंकवादी को उत्तर प्रदेश, दिल्ली, राजस्थान और महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया गया। इन सभी पर डी-कंपनी के सरगना दाऊद इब्राहीम के भाई अनिश इब्राहीम ने भारत ने 26/11 के जैसे हमला करना का प्लान तैयार किया गया था। पुलिस के अनुसार, पकड़े गए दो लोगों को पाकिस्तान लेजाकर आतंकवादी घटना को अंजाम देने के लिए ट्रेनिग भी दी गई।

    इसके पहले स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बीते मंगलवार को बताया था कि स्पेशल सेल ने कई राज्यों में चले इस ऑपरेशन में विस्फोटक और हथियार बरामद किए गए हैं। इन सभी छह लोगों को दिल्ली, यूपी और महाराष्ट्र से पकड़ा गया है। गिरफ्तार आतंकियों में दो की शिनाख्त ओसामा और जीशान के रूप में हुई है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने बताया कि इन दोनों आतंकियों की ट्रेनिंग पाकिस्तान में हुई थी। इन आतंकियों के अंडरवर्ल्ड से भी बड़े संबंध बताए जा रहे हैं।