Shraddha
File Photo

    Loading

    नयी दिल्ली. स्थानीय अदालत में दायर आरोपपत्र में दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि आफताब अमीन पूनावाला एक ऐप के माध्यम से एक साथ कई महिलाओं को डेट कर रहा था और उनमें से एक को वह उस मकान पर भी लेकर गया था, जहां उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर के शव के टुकड़े छुपाए थे।

    इस क्रूर अपराध की जानकारी देते हुए पुलिस ने आरोप लगाया है कि पूनावाला द्वारा श्रद्धा की बेहद क्रूरता से हत्या कर उसे रास्ते से हटाए जाने के पहले से ही वह “डर के साये में जी रही थी और उसे लगातार अपनी जान को खतरा महसूस हो रहा था।”

    पीटीआई-भाषा को उपलब्ध 6,629 पन्नों के आरोपपत्र के के अनुसार, वालकर की हत्या के तुरंत बाद आरोपी एक डेटिंग ऐप ‘बम्बल’ की मदद से कई महिलाओं के संपर्क में आया।

    गौरतलब है कि 28 वर्षीय पूनावाला ने 18 मई, 2022 को श्रद्धा वालकर की कथित रूप से गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को टुकड़े-टुकड़े कर उसे ठिकाने लगाने से पहले करीब तीन सप्ताह तक घर में फ्रीज में रखा था। बाद में कई दिनों में उसने शव के टुकड़ों को शहर के अलग-अलग हिस्सों में ठिकाने लगा दिया था। दिल्ली की एक अदालत ने दिल्ली पुलिस द्वारा दायर आरोपपत्र पर मंगलवार को संज्ञान लिया। (एजेंसी)