photo-ani
photo-ani

    नई दिल्ली: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री और आप नेता सत्येंद्र जैन (AAP leader Satyendar Jain) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। एक के बाद एक सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) सामने आ रही हैं। जिसमें उनकी सेवा होती नजर आ रही है।  पिछले कई दिनों से आये दिन एक वीडियो सामने आ रहा है। रविवार को एक और वीडियो सामने आया है। सत्येंद्र जैन की कोठरी में चल रही हाउसकीपिंग सेवाओं (housekeeping services) का CCTV वीडियो सामने आया है। बाद में उन्हें अपने सेल में लोगों से बातचीत करते भी देखा जा सकता है।

    इससे पहले एएनआई द्वारा पोस्ट वीडियो में मनी लॉन्ड्रिंग (money laundering) मामले में तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन की सेल में निलंबित चल रहे जेल अधीक्षक को देखा जा सकता है। वे आप के मंत्री से बात कर रहे हैं। उधर, जेल में स्पेशल फूड की मांग वाली सत्येंद्र जैन की अर्जी दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने खारिज कर दी।

    बता दें कि सत्येंद्र जैन को VVIP ट्रीटमेंट देने के आरोप में तिहाड़ जेल के बैरक नंबर 7 के सुपरिन्टेंडेंट अजीत कुमार को 14 नवंबर को सस्पेंड कर दिया गया था। इससे 10 दिन पहले यानी 4 नवंबर को तिहाड़ के DG संदीप गोयल को हटाकर उनकी जगह संजय बेनीवाल को लाया गया था। उन पर तिहाड़ में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने 10 करोड़ रुपए वसूलने का आरोप लगाया था। इनके साथ कुछ और कर्मचारियों को भी हटाया गया था।