Manish Sisodiya
Photo: Twitter

has given clean chit to me, now LG should resign:

    Loading

    नई दिल्ली: सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में आज चार्जशीट दाखिल की है। जिसमें दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है। जिसके बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, भाजपा ने शराब घोटाले की कहानी बनाई और मेरे आवास पर छापा मारा। 

    उन्होंने कहा, सीबीआई की चार्जशीट से साफ है कि मनीष सिसोदिया को गलत तरीके से बदनाम किया गया। भाजपा ने एलजी और सीएस के माध्यम से दिल्ली सरकार के खिलाफ झूठी रिपोर्ट बनाई। सिसोदिया ने यह भी कहा है कि, CBI ने मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट दी  है, अब LG को इस्तीफा देना चाहिए।  

     बता दें कि, शुक्रवार को सीबीआई ने ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाले (Liquor Policy) में 7 आरोपियों के खिलाफ 10000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल कर दी है। इस आरोपपत्र में मनीष सिसोदिया का नाम का उल्लेख नहीं किया गया है। इससे पहले ED और CBI ने आरोप लगाया था कि आबकारी नीति को संशोधित करते समय अनियमितता की गई थी और लाइसेंस धारकों को सीधा फायदा पहुंचाया गया था।

    CBI के मुताबिक, दायर चार्जशीट में दो गिरफ्तार कारोबारी, एक समाचार चैनल का प्रमुख, एक हैदराबाद का रहने वाला शराब कारोबारी, एक दिल्ली का रहने वाला शराब वितरक और आबकारी विभाग के दो अधिकारी भी शामिल हैं। आज CBI ने अपनी चार्जशीट में जिन्हें आरोपी बनाया है उनके नाम हैं, विजय नायर, अभिषेक बोइनपल्ली, समीर महेंद्रु, अरुण रामचंद्र पिल्लई, मुथा गौतम, एक्साइज डिपार्टमेंट डिप्टी कमिश्नर कुलदीप सिंह और एक्साइज डिपार्टमेंट के असिस्टेंट कमिश्नर नरेंद्र सिंह। इस मामले में CBI द्वारा 10 हजार पन्नो की चार्जशीट दाखिल की गई है।