PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) आज दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को यार कर भावुक हो गए और रोने लगे। अरविंद केजरीवाल एक शैक्षणिक संस्थान (educational institute) के उद्घाटन के मौके पर पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया और शिक्षा के क्षेत्र में उनके काम को याद करते हुए भावुक हो गए। इस दौरान वह मंच से उन्हें याद कर रोने लगे। मनीष सिसोदिया अभी शराब घोटाले को लेकर जेल में हैं।  

भावुक हुए सीएम केजरीवाल ने कहा क‍ि ये उनका का सपना था। ये लोग चाहते हैं कि दिल्ली की शिक्षा क्रांति खत्म हो जाए उसको खत्म नहीं होने देंगे। उन्‍होंने कहा क‍ि मनीष सिसोदिया ने इसकी शुरुआत की थी और यह उनका सपना था हर बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले। इन्होंने झूठे आरोप लगाकर कर फर्जी मुकदमे करके इतने अच्छे आदमी को जेल में रखा हुआ है। 

बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनको जेल में क्यों डाला हुआ है? देश में इतने बड़े डाकू हैं उनको नहीं पकड़ते मनीष को इसलिए जेल में डाला है कि मनीष अच्छे स्कूल बना रहा है।  बच्चों को पढ़ाई करा रहे अगर आज मनीष सिसोदिया अच्छे स्कूल और पढ़ाई नहीं करा रहे होते, तो उनको जेल में नहीं भेजते उनको तकलीफ हो रही है।