कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बेटे आयुष्मान ने दी मुखाग्नि, पंचतत्व में हुए विलीन

    Loading

    मुंबई: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) का निधन हो गया है। उन्होंने 59 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। राजू श्रीवास्तव की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही थी। उनका एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था। अब उनके निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक फैल गया है। अभिनेता के अचानक निधन से परिवार सदमे में है। राजू श्रीवास्तव अब पंचतत्व में विलीन हो गए है। राजू की अंतिम यात्रा उनके भाई के घर दशरथपुरी से शुरू हुई थी। करीब 9 बजे उनकी अंतिम यात्रा शुरू हुई थी। राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर जिस एम्बुलेंस में रखा गया था उसे सफेद फूलों से सजाया गया था। राजू श्रीवास्तव के अंतिम यात्रा में परिवार और दोस्तों के अलावा कुछ सेलेब्स भी शामिल होते दिखाई दिए थे।

    राजू श्रीवास्तव को उनके बेटे आयुष्मान श्रीवास्तव उन्हें मुखाग्नि दी। बता दें, कॉमेडियन के दो बच्चे हैं बेटा आयुष्मान सितारवादक है, वहीं बेटी अंतरा असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। 

    बता दें, सलमान खान की मैंने प्यार किया में उनके कॉमेडी प्रदर्शन ने कई लोगों का दिल जीता था। राजू ने कई फिल्मों और शो में अभिनय किया। राजू ने ‘बिग बॉस 3’, ‘नच बलिए’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में भी हिस्सा लिया था। राजू ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज शो से की थी। राजू ने कई फिल्मों और धारावाहिकों में अभिनय किया था। राजू की कॉमिक टाइमिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। राजू श्रीवास्तव को ‘कॉमेडी का बादशाह’ भी कहा जाता है। साथ ही ‘गजोधर भैया’ के रूप में उनके रोल को भी दर्शकों का खास प्यार मिला था।