delhi
Photo: Video Screengrab

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली में एक बार फिर कंझावला जैसी दिल दहला देनी वाली घटना सामने आई है। यहां एक कार ने स्कूटी को टक्कर मारी और एक स्कूटी सवार को छत पर करीब 350 मीटर तक घसीटते हुए ले गई। इस हादसे में एक स्कूटी सवार एक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा घायल हुआ है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने केशवपुरम थाने में प्राथमिकी दर्ज कर  5 आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

    उल्लेखनीय है कि, यह पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया है। इस वीडियो को न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर शेयर किया है। जानकारी के अनुसार, कार सवार ने स्कूटी सवार युवक को करीब 350 मीटर तक घसीटा। हादसे के वक्त स्कूटी पर दो लोग सवार थे। इस घटना में एक की मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक की हालत गंभीर है। उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। 

    नॉर्थ वेस्ट की डीसीपी उषा रंगनानी ने बताया कि, 26 जनवरी की देर रात दिल्ली के प्रेरणा चौक और कन्हैया नगर के बीच गश्त के दौरान पीसीआर वैन ने देखा कि एक कार ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। जिसके कारण पिछली सीट पर बैठा व्यक्ति जमीन पर गिर गया और सवार का सिर कार की विंडशील्डऔर बोनट से चिपक गया। 

    उत्तर पश्चिमी के डीसीपी ने यह भी बताया कि, गाड़ी में 5 लोग सवार थे इन्होंने बिना गाड़ी रोके लगभग 3 किमी तक इन्हें घसीटा। हादसे में एक पीड़ित की मौत हो गई है, दूसरे का इलाज जारी है। पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गाड़ी में बैठे लोगों ने शराब का सेवन किया था। आगे की जांच जारी है।