राम निवास गोयल (Photo Credits-ANI Twitter)
राम निवास गोयल (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल (Ram Niwas Goel Corona Positive) ने बुधवार को बताया कि वह हल्के लक्षणों के बाद, कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाए गए हैं और उन्होंने घर पर ही खुद को अलग-थलग कर लिया है। आम आदमी पार्टी (आप) विधायक ने, अपने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने का भी अनुरोध किया है।  

    गोयल ने ट्वीट किया, “मेरी कोविड जांच पॉजिटिव आई है। मेरे लक्षण हल्के हैं। मैंने खुद को घर पर अलग-थलग कर लिया है। मैं, पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने का आग्रह करता हूं। कृपया सावधानी बरतें।” अधिकारियों ने बताया कि गोयल के कार्यालय के कुछ कर्मचारी भी संक्रमित हैं और पृथक-वास में हैं। 

    राम निवास गोयल का ट्वीट-

    गोयल से पहले, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी इस महीने की शुरुआत में संक्रमित मिले थे। केजरीवाल की नौ जनवरी को हुई जांच की रिपोर्ट में, उनके सक्रमणमुक्त होने की पुष्टि हुई। पिछले साल कोविड-19 महामारी की लहर में, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत और पर्यावरण मंत्री गोपाल राय सहित प्रदेश सरकार के ज्यादातर मंत्री कोविड की चपेट में आ गए थे। (एजेंसी)