PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली में बीजेपी पार्षदों (BJP corporators)  ने MCD की स्थायी समिति के सदस्यों के चुनाव को लेकर सिविक सेंटर (Civic Center) के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है। दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपना परचम लहराया है। बुधवार को मेयर और उप मेयर के चुनाव में भी आम आदमी पार्टी ने ही बाजी मारी है। जबकि बीजेपी इसके विरोध में हैं। बीजेपी ने इस चुनाव का विरोध किया है। अब बीजेपी के पार्षद विरोध कर रहे हैं।  

    जानकारी के अनुसार दिल्ली नगर निगम के सिविक सेंटर के बाहर एमसीडी की स्थायी समिति के सदस्यों के चुनाव को लेकर बीजेपी पार्षदों ने विरोध प्रदर्शन किया। और मेयर के चुनाव को लेकर नाराजगी व्यक्त की। विरोध प्रदर्शन में शामिल एक बीजेपी पार्षद कहते हैं, ”हम उनसे मतपत्र की गोपनीयता बनाए रखने के लिए मोबाइल अंदर नहीं आने देने के लिए कह रहे हैं। हम निष्पक्ष चुनाव चाहते हैं।

    मेयर-उपमेयेर की चुनावों के बाद MCD दिल्ली (Delhi MCD)में आज भी BJP और आम आदमी पार्टी के बीच जारी गतिरोध थमने का जैसे नाम नहीं ले रहा है। वहीं आज यानी ‘बुधवार’ को MCD सदन में कार्रवाई के दौरान पूरी रात गहमा गहमी बनी रही। दरअसल स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए बीजेपी पार्षदों ने आज जमकर हंगामा किया। 

    वहीं इस गहमा गहमी और उठापटक के चलते 12वीं बार सदन की कार्रवाई स्थगित करनी पड़ी है। इस दौरान आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पार्षदों पर मेयर शैली ओबेराय पर हमला करने, ‘आप’ पार्षदों से मारपीट करने और बैलेट बॉक्स लूटने का आरोप लगाया है। इधर मामले पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, राज्य सभा सांसद संजय सिंह और आप नेता आतिशी ने ट्वीटर पर बीजेपी को घेरने की कोशिश की है।