Arvind Kejriwal
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य पर चर्चा के लिए कल सुबह 11 बजे अपने सभी AAP विधायकों की बैठक बुलाई है। ये बैठक कल 25 अगस्त सुबह 11 बजे बैठक सीएम आवास पर होगी। इसमें आप नेताओं के खिलाफ जांच एजेंसियों की कार्रवाई और विधायकों के कथित तौर दिल्ली सरकार को बेदखल करने के प्रयास पर चर्चा होगी।

    इससे पहले, दिल्ली में विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोपों को लेकर आज आम आदमी पार्टी की पीएसी की मीटिंग राष्ट्रीय संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में हुई। इस मीटिंग के बाद राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि मीटिंग में मौजूदा घटनाक्रम को लेकर चर्चा की गई। वहीं, दिल्ली में सरकार गिरने की कोशिश पर भी चर्चा हुई। इस बैठक में अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, गोपाल राय, आतिशी, एनडी गुप्ता, दुर्गेश पाठक, पंकज गुप्ता, राघव चड्ढा, इमरान हुसैन और राखी बिड़लान मौजूद रहे। 

    इससे पहले, सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि,  उनकी आम आदमी पार्टी के कुछ विधायकों ने उनसे कहा है कि उन्हें पार्टी तोड़ने के लिए धमकाया जा रहा है और रिश्वत की पेशकश की जा रही है। 

    वहीं, कुछ दिन पहले, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दावा किया था कि,  भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने ‘आप’ छोड़ने पर उन्हें दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाने और सारे मामले वापस लेने की पेशकश की है। वह आबकारी नीति 2021-22 को लागू करने में कथित अनियमितता को लेकर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की जांच का सामना कर रहे हैं। 

    सीएम केजरीवाल ने पत्रकारों से कहा, “ कुछ विधायकों ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि उन्हें धमकी दी गई है, पार्टी को तोड़ने के लिए रिश्वत की पेशकश की गई है। यह बहुत ही गंभीर मामला है। हम इस मुद्दे पर बैठक करेंगे और स्थिति की समीक्षा करेंगे।”