दिल्ली सरकार की बढ़ी मुश्किलें, सुकेश चंद्रशेखर के वकील आए सामने, खोले कई राज

    Loading

    नई दिल्ली: कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) द्वारा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) पर लगाए गए आरोप मामले में अब सुकेश चंद्रशेखर के वकील अनंत मलिक (Anant Malik) सामने आये हैं। उन्होंने कई राज खोले हैं। फिलहाल सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल ने सीटों के बदले 500 करोड़ रूपये की मांग की है। उन्होंने कहा केजरीवाल आपने मुझे सीटों के बदले में पार्टी को 500 करोड़ रुपये का योगदान देने के लिए 20-30 व्यक्तियों को लाने के लिए क्यों मजबूर किया?  सुकेश चंद्रशेखर के वकील (Lawyer) ने इसकी पुष्टि की है। 

    सुकेश चंद्रशेखर के वकील अनंत मलिक ने कहा कि चिठ्ठी में सुकेश चंद्रशेखर ने बताया है कि 2015 से ही उनका संपर्क AAP के साथ था। सुकेश चंद्रशेखर ने LG साहब को एक चिट्टी लिखी थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनसे जेल में जबरन पैसे मांगे जा रहे हैं, इसके आधार पर DG  का ट्रांसफर भी किया गया है। 

    वकील अनंत मलिक ने कहाकि सुकेश चंद्रशेखर इस पर जांच की मांग कर रहे हैं। वे दावा कर रहे हैं कि उनके पास सारे सबूत हैं। जो वे एजेंसियों को देने के लिए तैयार हैं। फिलहाल इसके बाद से ही दिल्ली की राजनीति गरमा गई है। 

    बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर की ओर से तिहाड़ जेल से दिल्ली के उपराज्यपाल को कथित तौर पर एक पत्र लिखा गया है। सुकेश के वकील की ओर से दिए इस पत्र में सत्येंद्र जैन और डीजी जेल पर धमकी दिए जाने और दबाव बनाने का आरोप लगाया गया है। पत्र में दावा किया गया है कि सुकेश साल 2015 से सत्येंद्र जैन को जानता है। सुकेश को जबरदस्ती 10 करोड़ रुपये संरक्षण राशि और 12.50 करोड़ रुपये डीजी जेल को देने के लिए मजबूर किया गया था।