DELHI
Pic: ANI

    नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां के सोनिया विहार इलाके में सोनू भट्ट नाम के शख्स ने एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। वहीं के आरोपी को बाद में लोगों ने जमकर पीटा और अभी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि उक्त आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है।

    गौरतलब है कि घायल पुजारी की पहचान सोनी राम के रूप में हुई है, जिसे फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले पर पुलिस ने बताया, जांच के दौरान पता चला कि सोनू भट्ट नाम के शख्स ने पुजारी को जमकर पीटा है। वहीं पुजारी के घायल होने पर वहां मौजूद लोगों ने सोनू भट्ट की जबरदस्त धुनाई की । जिसके बाद उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया। वहीं घायल अवस्था में पुजारी सोनी राम को बाद में जीटीबी अस्पताल में ट्रांसफर किया गया। बताया गया कि वह फिलहाल बयान देने की हालत में नहीं है। बाद में शाम को अस्पताल से सूचना मिली कि उनकी मौत हो चुकी है।

    इसके बाद पुलिस ने स्थानीय पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी अभी भी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है। वहीं प्राथमिक जांच के दौरान पाया गया कि आरोपी मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं है।