Owaisi
ANI Photo

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली में AIMIM  चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के घर पथराव होने की खबर आ रही है। बदमाशों ने रविवार देर शाम को उनके घर पर पथराव (stone pelting) कर दिया। जिससे उनके घर की खिड़कियां टूट गईं। इस बात से नाराज ओवैसी ने कहा कि यह कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई बार हमला हो चुका है। यह चौथा हमला है। फ़िलहाल इस मामले की जानकारी उन्होंने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को दी है।  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। 

    दिल्ली पुलिस ने कहा कि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर कथित हमला  हुआ है| कानूनी कार्रवाई की जा रही है। कथित घटना के वक्त ओवैसी अपने आवास पर मौजूद नहीं थे। पीछे के प्रवेश द्वार पर पार्किंग क्षेत्र में एक ईंट/पत्थर मिला। जांच शुरू हो गई है।   

    जानकारी के अनुसार AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया है कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनके दिल्ली स्थित आवास पर पथराव किया। जिससे उनके घर की खिड़कियां टूट गईं। ये घटना अशोक रोड इलाके में स्थित उनके आवास पर हुई। सूचना के बाद अतिरिक्त डीसीपी के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने ओवैसी के घर का दौरा किया और मौके से सबूत इकट्ठे किए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

    ओवैसी ने यह भी कहा कि उनके आवास पर इस तरह का यह चौथा हमला है। उन्होंने कहा कि यह चौथी बार है जब इस तरह का हमला हुआ है। मेरे घर के आसपास के क्षेत्र में पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे हैं और उन तक पहुंचा जा सकता है। दोषियों को तुरंत पकड़ा जाना चाहिए।  फ़िलहाल दिल्ली पुलिस ने उन्हें अस्वाशन दिया है कि बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।