दिल्ली में भारी बारिश का अलर्ट (Photo Credits-ANI Twitter)
दिल्ली में भारी बारिश का अलर्ट (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: देश के अधिकतर हिस्सों में मानसून ने दस्तक दे रखी है। इसके साथ ही उत्तर भारत के कई हिस्सों में बारिश ने तांडव मचाना शुरू कर दिया है। इन सब के बीच दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में आज सुबह एक बार फिर बारिश का सिलसिला जारी है। मौसम विभाग ने भी दिल्ली (Delhi Rains) में भारी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है। दिल्ली में सुबह से हो रही बारिश के कारण कई इलाकों में पानी भर गया है। 

    वहीं दिल्ली में आज लगातार बारिश होने का तीसरा दिन है। बुधवार को दिल्ली में हुई बारिश ने 19 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। ऐसे में आज सुबह से ही एक बार फिर राजधानी में बारिश ने दस्तक दे दी है। आने वाले में दिल्लीवासियों की परेशानियां बढ़ सकती हैं। बरसात के कारण दिल्ली में सड़कों पर पानी भर गया है। जिससे दिल्ली की रफ्तार धीमी पड़ गई है। 

    दिल्ली में आने वाले दो घंटों में भारी बारिश का अलर्ट जारी-

    दिल्ली में तेज बारिश जारी, देखें रकाबगंज रोड का वीडियो-

    दिल्ली: बारिश के बाद पालम इलाके के पास अंडरपास में जलभराव होने के कारण एक कार पानी में फंसी, देखें वीडियो-

    उल्लेखनीय है कि दिल्ली में सुबह से ही हो रही बारिश के कारण दिल्ली सहित आस-पास के इलाकों में पानी भर गया है। ऐसे में दिल्ली में कल जैसे हालात होने की आशंका नजर आ रही है। मौसम विभाग ने अनुसार दिल्ली में औसतन सितंबर में दिल्ली में 125.1 मिमी बारिश होती रही है। लेकिन इस बार पहले ही दिन 112.1 मिमी बारिश हुई है।