GOGI
File Pic

    नई दिल्‍ली. दोपहर की एक बड़ी खबर के अनुसार राजधानी दिल्‍ली के रोहिणी कोर्ट में पेशी के दौरान हुई फायरिंग में गोगी गैंग का सरगना जितेंद्र गोगी (Jitendra Gogi) मारा गया है। इस शूटआउट में अबतक 3 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। इनमें से एक जितेंद्र है, जबकि दो हमलावर हैं जो कि जितेंद्र पर ही हमला करने आए थे।

    इधर इस इस फायरिंग की घटना के रोहिणी कोर्ट और परिसर में हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस के मुताबिक, यहाँ के कुख्यात टिल्लू गैंग ने जितेंद्र गोगी की दिनदहाड़े हत्या की है। जबकि दिल्‍ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana) ने कहा कि यह कोई गैंगवार नहीं है बल्कि दो नामित बदमाशों ने गोगी पर जानलेवा हमला किया है, जिसमे वह मारा गया है।

    मिली जानकारी के मुताबिक, आज कोर्ट परिसर में वकील की ड्रेस में आए दो बदमाशों ने दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। इस दौरान वह मौके पर ही गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद गोगी को जैसे तैसे अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गयी। वहीं, कोर्ट में हमले के दौरान पुलिस ने भी गोगी पर हमला करने वालों पर जवाबी फायरिंग की। इस दौरान 50 हजार के इनामी राहुल समेत एक और बदमाश वहीं ढेर हो गया।

    जितेंद्र गोगी था सबसे खतरनाक  

    बता दें कि गोगी बेहद कुख्यात किस्म का बदमाश था, जिस पर हत्या, जबरन उगाही और पुलिस पर हमला करने जैसे तमाम बड़े-बड़े मामले दर्ज थे। जबकि उसे पिछले साल 2020 दिल्ली पुलिस की टीम ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था। तब उसके साथ उस वक्‍त तीन अन्य साथी भी गिरफ्तार हुए थे। इस गिरफ्तारी के समय उस पर करीब  8 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था।