PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में एक बार फिर जोरदार हंगामा हो गया। यह तब हुआ जब कुछ लोगों को गिरफ्तार कर रही पुलिस के साथ हाथापाई (scuffle) हुई। इस घटना का एक वीडियो (video) सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और कुछ लोगों के बीच हाथापाई हो रही है। फ़िलहाल इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच चल रही है।   

जानकारी के अनुसार दिल्ली की इंदिरा विकास कॉलोनी में दो लोगों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और कुछ लोगों के बीच हाथापाई हो गई। सामने आये वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि पुलिस चौकी में कुछ लोग पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई शुरू करते है। ठंडे की छिनाझपट होते होते सभी लोग चौकी से बाहर आते हैं देखते ही देखते पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू हो गई। इस हंगामे में कई लोग शामिल हो गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग पुलिसकर्मियों को चारों तरफ से  घेर लेते हैं और मारपीट शुरू कर देते हैं। इस बीच लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो वायरल हो गया। घटना का संज्ञान लेने हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

दिल्ली पुलिस से बताया कि पुलिस ने इस मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर मामला दर्ज कर लिया है। उनमें से एक आरोपी का भाई है। जिसे गिरफ्तार किया गया है। आगे की जांच चल रही है। बता दें कि यह पहला मौका नहीं जब दिल्ली में इस तरह की घटना हुई है। हाल ही में एक और वीडियो आया था जिसमें एक युवक एक लड़की की पिटाई कर रहा था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया था। इसी मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग ने काफी नाराजगी जताई थी।