Arvind Kejriwal
अरविंद केजरीवाल

    Loading

    नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi Shocker) एक बार फिर शर्मसार हुई है। बताना चाहते हैं कि राजधानी दिल्ली में एक लड़की के साथ दुर्व्यवहार किया गया है। लड़की के बाल काटे गए और उसके चेहरे पर कालिख पोतकर गलियों में घुमाया गया। महिला की छोटी बहन की शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे बचाया। पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर चार महिलाओं को गिरफ्तार भी किया है। 

    वहीं इस घटना का संज्ञान दिल्ली महिला आयोग ने तत्काल लिया है। महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भी भेजा है। साथ ही स्वाति मालीवाल ने पीड़िता से मुलाकात की है। चौकानें वाली बात यह है कि लड़की के साथ पहले गैंगरेप किया गया फिर उसका मुँह काला करके घुमाया।

    इस पूरे मामले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये बेहद शर्मनाक है। अपराधियों की इतनी हिम्मत हो कैसे गई? केंद्रीय गृहमंत्री जी और उपराज्यपाल जी से मैं आग्रह करता हूँ कि पुलिस को सख़्त एक्शन लेने के निर्देश दें, कानून व्यवस्था पर ध्यान दें। दिल्लीवासी इस तरह के जघन्य अपराध और अपराधियों को किसी भी क़ीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।

    सीएम केजरीवाल का ट्वीट-

    दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले में सभी आरोपियों आदमी-औरतों की गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही लड़की और उसके परिवार की सुरक्षा देने के लिए भी कहा है। खबरें यह भी हैं कि इस घटना के पीछे की वजह पुरानी रंजिश भी बताई जा रही है। इस मामले की पीड़िता शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। पड़ोस में रहने वाले एक युवक द्वारा खुदकुशी करने का कारण इस लड़की से जोड़ा जा रहा है।