File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार शाहदरा के सीमापुरी इलाके में बुधवार को एक 30 वर्षीय महिला और उसके चार बच्चों की कथित तौर पर मौत की घटना सामने आई है। प्रथम दृष्टया यह सामने आया कि उनकी मौत कमरे में रखी अंगीठी से निकलने वाले जहरीले धुएं की वजह से हुई है।  यह जानकारी एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी। 

    अधिकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें पुराने सीमापुरी इलाके की एक इमारत की पांचवीं मंजिल पर स्थित कमरे में चार से पांच लोगों के बेहोश पड़े होने की जानकारी दी गई थी। अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचने पर एक महिला और उसके तीन बच्चे मृत मिले, जबकि सबसे छोटे बच्चे की सांसे चलती महसूस हो रही थीं। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

     पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) आर सत्यसुंदरम के अनुसार, 35 वर्षीय मोहित कालिया अपनी पत्नी राधा और चार बच्चों के साथ पुराने सीमापुरी इलाके के जिस फ्लैट में रहता था, उसके मालिक शालीमार गार्डन निवासी अमरपाल सिंह हैं। उन्होंने बताया कि, शुरुआती जांच से संकेत मिले हैं कि राधा और उसके बच्चों की ठंड से बचने के लिए कमरे में रखी अंगीठी से निकलने वाले जहरीले धुएं से दम घुटने के कारण मौत हो गई। हालांकि, उन्होंने कहा कि मौत की असल वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगी। 

    उस फ्लैट के मालिक ने एएनआई  को बताया कि, कुछ दिन पहले हमारा फ्लैट किराए पर लिया, उनसे कभी व्यक्तिगत रूप से नहीं मिला। मेरे पिता ने आज सुबह कागजी कार्रवाई के लिए उनके दरवाजे पर दस्तक दी, लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर लौट आए। बाद में पुलिस ने हमें घटना की जानकारी दी।