Pune: Man attacked sex worker after money dispute, police arrested him
Representative Photo

    Loading

    नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दिल्ली के चांदनी महल इलाके में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Bollywood Actor Salman Khan) की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म सिनेमा हॉल में देखने के टिकट लेने से इंकार करने पर एक शख्स को चाकू (Knife Attack) मार गंभीर रूप से घायल (Injured) कर दिया गया। दिल्ली पुलिस ने वारदात के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है।

    एक रिपोर्ट के अनुसार, मंडोली के रहने वाले 45 वर्षीय अजय नाम का शख्स डिलाइट सिनेमा हॉल पर सलमान खान की फिल्म देखने आया था। वह टिकट लेकर अंदर जाने का इंतजार कर रहा था तभी आरोपी सैयद जियाउद्दीन उर्फ जुगनू पीड़ित अजय के पास पहुंचा और फिल्म देखने के लिए टिकट लेने की बात करने लगा। इसी बीच अजय ने टिकट खरीदने से मना कर दिया जिसके बाद जियाउद्दीन ने अजय को चाकू मार दिया। हालांकि वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अजय का पर्स भी आरोपी से बरामद कर लिया है और मामले में इस्तेमाल चाकू भी ज़ब्त कर लिया है।

    रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि, जांच में पता चला कि आरोपी सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म देखने के लिए अजय से टिकट दिलाने को कहा था लेकिन पीड़ित ने इसके लिए इंकार कर दिया। युवक के कमर में आरोपी ने चाकू घोंप दिया और उसका पर्स लूटकर फरार हो गया। जख्मी हालत में अजय को अस्पताल शिफ्ट किया गया था जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि, आरोपी एक हिस्ट्रीशीटर है और वह  करीब 25 दिन पहले ही जेल से बाहर आया था। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार उसपर करीब 27 आपराधिक मामले दर्ज हैं।